हिन्दी चिट्ठाकारों का आर्थिक सर्वेक्षण

0

प्रिय ब्लॉगर बंधुओं !!
सादर नमस्कार और अभिवादन स्वीकार करें

पिछले दिनों हिन्दी चिट्ठाकारों के रूप में मन में उनकी आर्थिक हैसियत का आंकलन करने की तमन्ना थी । मन में भाव यह था कि देखा जाए कि किस आर्थिक परिधि से जुड़े हुए लोग हिंदी ब्लॉग्गिंग का हिस्सा बन रहे हैं ?जाहिर है कि यदि हम ब्लॉग्गिंग को अधिकतम जान मानस तक पहुँचाने के आकांक्षी हैं तो यह सर्वेक्षण महत्वपूर्ण परिणाम दे सकता है । तो आइये एक पर्व के रूप में शामिल हो इस सर्वेक्षण के निष्कर्षों का इन्तजार करें !

जाहिर है यह कहने कि आवश्यकता नहीं होनी चाहिए कि यह सर्वेक्षण एक रुझान जानने का ही एक मात्र प्रयास है .....इसके अतिरिक्त और कुछ नहीं?


एक निवेदन और कि इस सर्वेक्षण का प्रत्येक स्तर से प्रचार करके इसमें अधिकतम लोगों की भागीदारी ही सच्चे परिणामो को सुनिश्चित कर सकती है। चलते चलते एक निवेदन और कि लक्ष्य ज्यादा बडे डाटाबेस को प्राप्त करने का है अतः इसे प्राइमरी के मास्टर से बड़े परिदृश्य की आवश्यकता है ।निश्चित रूप से आप मेरा आशय समझ रहे होंगे ।
सर्वेक्षण का -मेल लिंक है इसे अपने ब्लॉगर मित्रो को भेजें ।

सर्वेक्षण को अपने वेब-पेज में दिखाने का लिंक है, इसे कुछ दिनों के लिए अपने वेब पेज में जगह देंतो बड़ी मेहरबानी होगी इस कोड को कॉपी करके अपने ब्लॉग में चिपका दें।


कोड कॉपी करके अपने वेब-पेज या ब्लॉग में चिपकाएँ



Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)